CNIN News Network

अपना दल (एस) का मध्यप्रदेश में भी बीजेपी को भरपूर सहयोग

27 Apr 2024   98 Views

अपना दल (एस) का मध्यप्रदेश में भी बीजेपी को भरपूर सहयोग

Share this post with:

 

भोपाल > उत्तर प्रदेश का तीसरा सबसे बड़ा राजनीतिक दल अपना दल (एस) मध्य प्रदेश में भी बीजेपी के सबसे बड़े सहयोगी दल की भूमिका में नजर आएगा। वर्तमान में पार्टी के लिए मध्य प्रदेश में प्रमुख सलाहकार की भूमिका निभा रहे राजनीतिक रणनीतिकार अतुल मलिकराम ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि बीजेपी के सबसे बड़े सहयोगी दल के रूप में प्रदेश में पार्टी का यह प्रयास बेशक महत्वपूर्ण साबित होगा।

देशभर में 7 चरणों में आयोजित हो रहे लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सरगर्मी अपने चरम पर है। इस बीच बीजेपी के सबसे विश्वसनीय सहयोगी दलों में एक और उत्तर प्रदेश सरकार में गठबंधन के तहत कार्य कर रहे अपना दल (एस) ने मध्य प्रदेश में भी बीजेपी उम्मीदवारों के लिए मैदान संभालने की घोषणा की है।

इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए मलिकराम ने कहा कि पार्टी आलाकमान ने हमेशा ही एकजुटता से कार्य करने का सन्देश दिया है, और यह साफ किया है कि हमारा मुख्य उद्देश्य प्रदेश के विकास और प्रगति में साझा सहयोग करना है। भाजपा द्वारा सभी उम्मीदवारों का चयन बेहद सावधानी के साथ किया गया है, ताकि वे प्रदेश के हर वर्ग की आवाज़ को संसद में उठा सकें और सभी के हित में नेतृत्व किया जा सके।

उन्होंने कहा कि, हमारा लक्ष्य प्रदेश के विकास में सकारात्मक योगदान देना है। हम सभी उम्मीदवारों का समर्थन करेंगे और प्रदेश की जनता के हित में काम करेंगे।

Share this post with:

© 2022 CNIN News Network. All rights reserved. Developed By Inclusion Web