CNIN News Network

अज्ञात बाईक सवार हमलावरों ने कांग्रेस नेता बैस की गोली मारकर कर दी हत्या

14 May 2024   813 Views

अज्ञात बाईक सवार हमलावरों ने कांग्रेस नेता बैस की गोली मारकर कर दी हत्या

Share this post with:


नारायणपुर। छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले के सिटी कोतवाली क्षेत्र अंर्तगत बखरूपारा में कांग्रेस नेता विक्रम बैस की गोली मारकर हत्या कर दी गई। अज्ञात हमलावरों ने बीच बस्ती में उन्हें 03 गोलियां मारी, जिससे मौके पर ही मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारे भाग निकले। शुरुआती जांच में वारदात के आपसी रंजिश में होने की बात सामने आई है। विक्रम बैस ब्लॉक कांग्रेस उपाध्यक्ष के पद पर पदस्थ थे। विक्रम बैस नारायणपुर के पूर्व विधायक चंदन कश्यप के काफी करीबी माने जाते थे, और नारायणपुर के एक बड़े व्यापारी होने के साथ मालक परिवहन संघ के सचिव भी थे।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बाइक सवार अज्ञात हमलावरों ने एक के बाद एक तीन गोली विक्रम बैस को मारी, जिसमें एक गोली विक्रम बैस के सिर में दूसरी उनके गोली पेट और तीसरी गोली सीने में लगी.गोलियों की आवाज सुनकर आस-पास के लोग अपने घरों से बाहर निकले। उन्होंने देखा कि विक्रम बैस खून से लथपथ जमीन पर पड़े हैं, घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने कांग्रेस नेता को घायल अवस्था में जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। बीच बस्ती हुई इस वारदात के बाद लोगों में दहशत व्यप्त है।फिलहाल अब तक प्रारंभिक जांच में किन हमलावरों ने विक्रम बैस को गोली मारी इसका पता नहीं चल सका है। वहीं नक्सली द्वारा क्या विक्रम बैस को धमकी दी गई थी या फिर किसी से आपसी रंजिश थी, सभी पहलुओं पर हत्या की पुलिस जांच कर रही है। इसके साथ ही शहर में लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।
नारायणपुर एसपी प्रभात कुमार ने बताया कि सोमवार रात 10 बजे विक्रम बैस जिला मुख्यालय के बखरूपारा स्थित अपने घर के बाहर टहलने के लिए निकले थे। इसी बीच अचानक कुछ हमलावर बाइक से आ धमके। उन्होंने विक्रम पर एक के बाद एक लगातार 03 गोलियां दागीं। जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। उन्होने बताया कि इस हत्या की वारदात को अंजाम देने के लिए 03 से 04 हमलावर पहुंचे थे। पिस्टल से गोली चलाई गई है। शुरुआती तौर पर जांच में पाया गया है कि यह नक्सली घटना नहीं है, हो सकता है आपसी रंजिश हो। इस हत्या की नक्सली एंगल से भी जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि जल्द ही हत्या के आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Share this post with:

POPULAR NEWS

© 2022 CNIN News Network. All rights reserved. Developed By Inclusion Web