CNIN News Network

स्वाती शर्मा ने शेयर किया शेमारू उमंग के शो चाहेंगे तुमहे इतना में अपने ब्राइडल सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान हुआ एक दिल छू लेने वाला वाक्या

04 May 2024   64 Views

स्वाती शर्मा ने शेयर किया शेमारू उमंग के शो चाहेंगे तुमहे इतना में अपने ब्राइडल सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान हुआ एक दिल छू लेने वाला वाक्या

Share this post with:

मुंबई। शेमारू उमंग के शो 'चाहेंगे तुम्हें इतना' ने अपने हर एपिसोड के साथ दर्शकों का ध्यान खींचा है। जैसे-जैसे सिद्धार्थ (भरत अहलावत द्वारा अभिनीत किरदार) और आशी (स्वाति शर्मा द्वारा अभिनीत किरदार) शादी का सीक्वेंस का बहुप्रतीक्षित क्षण करीब आ रहा है, वैसे ही दर्शकों का उत्साह भी बढ़ता दिखाई दे रहा है, जो शो में आगे की कहानी जानने और सिद्धार्थ और आशी की मैरिड लाइफ केमिस्ट्री देखने के लिए उत्सुक हैं। हाल ही में इस शादी सीक्वेंस को लेकर अभिनेत्री स्वाति शर्मा से हुई ख़ास बातचीत में उन्होंने दुल्हन के लिबाज़ में अपने शूटिंग के भावूक क्षणों को साझा किया।

स्वाति शर्मा ने कहा, “मैंने दर्शकों के सबसे बहुप्रतीक्षित सीक्वेंस की शूटिंग शुरू कर दी है, जहां आशी और सिद्धार्थ आखिरकार शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इस शो का सेट इस वक़्त शादी के मंडप से सजकर बहुत खूबसूरत नज़र आ रहा है जो बहुत वास्तविक लग रहा है। दर्शकों के लिए इस शो में शादी का सीक्वेंस बहुत महत्वपूर्ण है और आने वाले एपिसोड्स में उन्हें  बहुत सारा ड्रामा, ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलने वाला है, जो बहुत रोचक होगा।

वह आगे कहती हैं, “यह ख़ास सीन मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखता है क्योंकि, शूटिंग के दौरान, मैं दुल्हन के रूप में तैयार थी और मेरा परिवार एक साथ यह एपिसोड देख रहा था। मैंने अपने पिता की आँखों में आंसू देखे और एक पल के लिए सन्नाटा छा गया। उन्हें दुखी देखकर मैं यह नहीं समझ पा रही थी मैं इसे लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया दूं। उन्होंने मुझसे कहा कि यह सीन वास्तविकता को दर्शाता है, यह जानते हुए कि एक दिन मैं दुल्हन के रूप में दूसरे के घर चली जाउंगी। उनके शब्दों से मेरी आँखों में आँसू आ गए और हमने एक भावुक क्षण साझा किया। हालाँकि, मुझे खुद को और उन्हें यह याद दिलाना पड़ा कि यह शूटिंग का सिर्फ एक हिस्सा है और मैं वास्तव में नहीं जा रही, उस पल की यादें हमेशा मेरे साथ रहेंगी। दर्शक बेहद जरूरी ड्रामे से भरी इस शादी की गहराई और इसके उत्साह को जरूर महसूस करेंगे।'' देखिए 'चाहेंगे तुम्हें इतना' हर सोमवार से शनिवार, रात 9 बजे केवल शेमारू उमंग पर।

Share this post with:

POPULAR NEWS

© 2022 CNIN News Network. All rights reserved. Developed By Inclusion Web