CNIN News Network

डीआरजी जवान पर हमला करने वाला नक्सली छात्रावास से गिरफ्तार, शहरी नेटवर्क का किया खुलासा

29 Mar 2024   29 Views

डीआरजी जवान पर हमला करने वाला नक्सली छात्रावास से गिरफ्तार, शहरी नेटवर्क का किया खुलासा

Share this post with:


बीजापुर। जिला मुख्यालय में डीआरजी के जवान दीपक दुर्गम पर नक्सलियों के स्मॉल एक्शन टीम ने 24 मार्च को फाईरिंग कर जानलेवा हमल कर दिया था। पुलिस ने हमला करने वाले मास्टरमाइंड नक्सली संतोष पोटाम उम्र 18 वर्ष को शहर के एक छात्रावास से गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार नक्सली ने नक्सलियों के शहरी नेटवर्क का भी खुलासा किया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नक्सलियों ने शहर में अपना नेटवर्क बना रखा था, गिरफ्तार नक्सली छात्रावास में घटना के बाद से छिपा हुआ था। डीआरजी जवान संतोष दुर्गम को गोली मारने से पहले नक्सली पोटाम ने वारदात वाली जगह की अच्छे से रेकी की थी। गिरफ्तार नक्सली संतोष पोटाम की बहन भी नक्सली संगठन से जुड़ी है। नक्सली पोटाम ने बहन के साथ मिलकर जवान के आने-जाने की गतिविधियों पर नजर रखी थी और उसकी जानकारी भी नक्सलियों से साझा की थी। 
पुलिस के मुताबिक दुर्गम पर जानलेवा हमले के लिए संतोष पोटाम ने ही स्मॉल एक्शन टीम को सूचना पहुंचाई थी। नक्सली पोटाम की सूचना के बाद ही नक्सलियों के स्मॉल एक्शन टीम ने दीपक दुर्गम पर हमला किया और मौके से फरार हो गए। बीजापुर पुलिस का कहना है कि जल्द ही नक्सलियों के शहरी नेटवर्क को ध्वस्त कर उनके मददगारों को पकड़ लिया जाएगा।

Share this post with:

POPULAR NEWS

© 2022 CNIN News Network. All rights reserved. Developed By Inclusion Web