CNIN News Network

छत्तीसगढ़ के दिग्गज नेता मूणत ने पुरी में संभाला मोर्चा, बोले ओडि़शा में बनेगी डबल इंजन की सरकार

16 May 2024   17 Views

छत्तीसगढ़ के दिग्गज नेता मूणत ने पुरी में संभाला मोर्चा, बोले ओडि़शा में बनेगी डबल इंजन की सरकार

Share this post with:

00 जनता ने नवीन बाबू को अलविदा कहने का मन बना लिया है
00 ओडिशा की जनता रामभक्तों के साथ, भगवान जग्गनाथ के आशीर्वाद से बनेगी भाजपा की सरकार
पुरी/रायपुर। छत्तीसगढ़ में मतदान सम्पन्न होने के बाद राज्य के दिग्गज भाजपा नेताओं ने ओडि़शा में मोर्चा संभाल लिया है। ज्ञात हो कि ओडि़शा में लोकसभा चुनाव के साथ ही विधानसभा चुनाव भी हो रहे हैं। इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ सरकार के पूर्व मंत्री और वरिष्ठ विधायक, भाजपा प्रवक्ता राजेश मूणत ने ओडि़शा की सबसे चर्चित सीटों में से एक पुरी लोकसभा में मोर्चा संभाल लिया है। भाजपा संगठन ने उन्हें पुरी विधानसभा सीट प्रचार प्रसार का जिम्मा सौपा है। यह भी जानना जरूरी है कि भारतीय जनता पार्टी ने पुरी लोकसभा सीट से लोकप्रिय नेता संबित पात्रा और पुरी विधानसभा सीट से विधायक जयंत कुमार सारंगी को चुनावी मैदान में उतारा है। लिहाजा इसे ओडिशा की सबसे चर्चित सीट माना जा रहा है। गौरतलब है कि मूणत ने रायपुर लोकसभा सीट पर बतौर क्लस्टर प्रभारी भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल के पक्ष में पूरी ऊर्जा के साथ कार्य किया था। 

छत्तीसगढ़ के दिग्गज नेता मूणत ने पुरी में संभाला मोर्चा, बोले ओडि़शा में बनेगी डबल इंजन की सरकार

किया भाजपा की जीत का दावा,कहा ओडि़शा में बनेगी डबल इंजन की सरकार
अपने चुनावी दौरे को लेकर भाजपा प्रवक्ता राजेश मूणत ने बताया कि छत्तीसगढ़ के कई नेता ओडि़शा, झारखंड, बिहार, हरियाणा समेत सभी चुनावी राज्यों में तैनात हैं। मुझे पार्टी ने पुरी विधानसभा सीट पर जिम्मेदारी सौंपी है। मूणत ने कहा कि पुरी भगवान जगन्नाथ की भूमि हैं। इस पवित्र भूमि में रहने वाले लोग रामभक्तों के साथ हैं। उन्होंने कहा कि पुरी की जनता ने तय कर लिया है कि जो अयोध्या में भगवान राम को लाये हैं, उन्हें ही देश और राज्य की बागडोर सौंपनी हैं। उन्होंने आगे कहा कि मैं पुरी विधानसभा सीट के कोने- कोने तक जा रहा हूं, यह पूरे विश्वास के साथ कह सकता हूं कि आमजनों के मन में हमारी प्रत्याशी जयंत कुमार सारंगी और संबित पात्रा के प्रति बेहद स्नेह है। लोगो ने तय कर लिया है कि वह भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करके ओडि़शा में डबल इंजन की सरकार बनाएंगे। उन्होंने विश्वास जताया कि भगवान जगन्नाथ के आशीर्वाद से ओडि़सा में भाजपा की सरकार बनेगी। 
मूणत बोले, जनता ने नवीन बाबू को अलविदा कहने का मन बना लिया है
मूणत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुनिया में ओडिशा की प्रतिष्ठा बढ़ाई है। ओडिशा की एक आदिवासी बेटी राष्ट्रपति बनी हैं, जिससे ओडि़शा के साथ ही आदिवासियों का सम्मान बढ़ा है, जबकि बीजद के 25 साल के शासन में मुख्यमंत्री पटनायक ने ओडि़शा को 50 साल पीछे धकेल दिया है। उन्होंने कहा कि जनता ने अब नवीन बाबू को अलविदा कहने का मन बना लिया है। पुरी में भाजपा रिकॉर्डतोड़ मतों से जीतेगी। ओडिशा का अगला मुख्यमंत्री भाजपा नेता और नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेगे। 
पीएम मोदी के रोड शो को लेकर उत्साह
मूणत ने कहा कि पुरी में भाजपा के विपक्षी दलों ने अभी से हार स्वीकार कर ली है। बीजेडी के खेमे में निराशा का माहौल है,तो वहीं कांग्रेस की लोकसभा प्रत्याशी सुचारिता ने चुनाव लडऩे से किया इनकार करके भाजपा की जीत पहले ही तय कर दी है। राजेश मूणत ने बताया कि ओडि़शा में भारतीय जनता पार्टी का संगठन बेहद मजबूत है। आगामी 20 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ओडिशा का दौरा करने वाले हैं। पीएम मोदी 20 मई (सोमवार) को पुरी में रोड शो करेंगे,इसको लेकर आमजनों में बेहद उत्साह देखा जा रहा है।

Share this post with:

POPULAR NEWS

© 2022 CNIN News Network. All rights reserved. Developed By Inclusion Web