CNIN News Network

फाइनेंस कंपनी के डायरेक्टर का किडनैप, किडनैपरों के चंगुल से भागकर पुलिस के पास पहुंचा

16 Apr 2024   61 Views

फाइनेंस कंपनी के  डायरेक्टर का किडनैप, किडनैपरों के चंगुल से भागकर पुलिस के पास पहुंचा

Share this post with:

 

 

* 25 लाख नगदी और फार्चूनर कार फिरौती में मांग रहे थे ऐसा पुलिस को बताया गया

रायपुर। एक फाइनेंस कंपनी के डायरेक्टर को जबरन कार में बैठाकर अपहरण करने का मामला सामने आया है। अपहरणकर्ताओं ने अपहृत युवक को छोडऩे के लिए 25 लाख नगदी और फार्चूनर कार फिरौती की मांग की। हालांकि अपहृत युवक ने अपहरणकर्ताओं के चंगुल से भागकर अपनी जान बचाई। पीडि़त युवक ने टिकरापारा थाना में अपहरणकर्ताओं के खिलाफ शिकायत की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर अपहरणकर्ताओं की तलाश कर रही है।

जानकारी के अनुसार रायपुर के कमल विहार निवासी निखिल कोसरे के किडनैपिंग की खबर सामने आई है। निखिल कोसले एनएलआइटी फाइनेंस कंपनी का डायरेक्टर है। किडनैपरों ने निखिल कोसरे को होम लोन के बहाने कमल विहार चौक ओवर ब्रिज के नीचे बुलाया फिर कार में जबरन बैठा लिया और अगवा कर फरार हो गए।

अपहरणकर्ताओं ने अपहृत निखिल को छोडऩे के लिए 25 लाख नगदी और फार्चूनर कार फिरौती की मांग की।अपहरण के बाद किडनैपर अपहृत निखिल के साथ मारपीट भी की है। इसी दौरान पीडि़त निखिल कोसले अपहरणकर्ताओं के चंगुल से भागने में सफल हो गया। निखिल जैसे-तैसे अपने घर पहुंचा और अपने पिता को पूरी आपबीती बताई।

इसके बाद पीडि़त निखिल ने टिकरापारा थाना में अपहरणकर्ताओं के खिलाफ शिकायत की है। पीडि़त युवक के अनुसार इरफान खान, जुबेर,राजू, सुनील साहू, डागा और बिट्टू समेत परवेज नामक युवकों पर अपहरण का आरोप है। टिकरापारा थाना की पुलिस ने पीडि़त शिकायत पर अपहरणकर्ताओं के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है। पुलिस ने मामला दर्ज कर अपहरणकर्ताओं की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस मामले की तहकीकात सभी पहलूओं को जोड़कर कर रही है। 

Share this post with:

POPULAR NEWS

© 2022 CNIN News Network. All rights reserved. Developed By Inclusion Web