CNIN News Network

भाजपा युवा मोर्चा अहिवारा मंडल के महामंत्री शिवकुमार ने लगाई फांसी

24 Apr 2024   24 Views

भाजपा युवा मोर्चा अहिवारा मंडल के महामंत्री शिवकुमार ने लगाई फांसी

Share this post with:

भिलाई। भाजपा युवा मोर्चा अहिवारा मंडल के महामंत्री 40 वर्षीय शिवकुमार वर्मा ने मंगलवार की सुबह फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिस समय उन्होंने फांसी लगाई घर पर कोई नहीं था। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। मृतक नेता की पत्नी ने पुलिस को सूचना दी।

प्राप्त समाचारों के अनुसार पूरा मामला दुर्ग जिले के नंदिनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले अहिवारा का है। मृतक शिवकुमार वर्मा भाजपा युवा मोर्चा अहिवारा मंडल में मंहामंत्री थे और 7 मई को तीसरे चरण में दुर्ग लोकसभा सीट के लिए मतदान होना है जिसकी तैयारी में सभी लगे थे। शिवकुमार वर्मा के  पैतृक गांव सहगांव पथरिया में शादी का कार्यक्रम था। शादी में शामिल होने भाजपा नेता की पत्नी और बेटा मंगलवार सुबह गांव गए थे। उस समय शिवकुमार अकेला ही रह गया। इसी दौरान उसने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।शिव कुमार की पत्नी और बेटा जब शाम को घर पहुंचे तो  उन्होंने शिवकुमार का पंखे से लटकता शव देखा। जिसके बाद उनके होश उड़ गए। पत्नी ने  पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतरवाया और पुलिस कार्रवाई के बाद शव  को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।

पुलिस ने मृतक के पास से एक सुसाइड नोट बरामद किया जिसमें मृतक ने लिखा है " मैं स्वयं अपनी मौत का जिम्मेदार हूं"। नंदिनी पुलिस पूरे घटना के हर पहलुओं को खंगाल रही है। सुसाइड नोट की भी जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि मृतक की पत्नी सरकारी स्कूल में शिक्षिका है।

Share this post with:

POPULAR NEWS

© 2022 CNIN News Network. All rights reserved. Developed By Inclusion Web